.टीम ने प्रशासन स्तर पर अभी तक राहत कार्य नहीं चलाए जानेपर नाराजगी जाहिर की।

#MNN@24X7 हनुमान नगर 16 अप्रैल, छतौना अग्नि पीड़ित परिवार से सीपीआईएम के 4 सदस्य टीम ने मिलकर अगलगी से संबंधित घटना की एवं प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे राहत कार्य की जानकारी लिया। इस आधार पर टीम ने प्रशासन स्तर पर अभी तक राहत कार्य नहीं चलाए जानेपर नाराजगी जाहिर करते हुए अभिलंब युद्ध स्तर पर राहत कार्य शुरू करने की मांग की।

टीम ने अंचल प्रशासन से भीषण अगलगी कांड के बाद भी अभी तक राहत से कार्य शुरू नहीं करने से संबंधित शिकायत किया। इस पर अंचल पदाधिकारी ने टीम को जानकारी दिया कि अभी सर्वे का काम चल रहा है। सर्वे पूरा होने के बाद राहत कार्य शुरू होगा। जिस पर टीम ने नाराजगी जाहिर किया और कहा कि घटना के 2 दिन हो गए मगर अभी तक पीड़ित परिवारों के बीच राहत कार्य शुरू नहीं किया गया। यह प्रशासनिक विफलता है।

टीम ने कहा है कि अगल-बगल के लोग पीड़ित परिवार को भोजन पानी एवं अन्य सामग्री का व्यवस्था कर रहे हैँ।टीम ने अगल-बगल के ग्रामीणों द्वारा चलाए जा रहे राहत कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा है कि मानवता के आधार पर अगल-बगल के ग्रामीण पीड़ित परिवार को सहायता दे रहे हैं। जो बहुत ही प्रशंसनीयकदम है। टीम में सीपीआईएम प्रखंड सचिव सुनील शर्मा जिला कमेटी सदस्य सुधीर पासवान अंचल कमेटी सदस्य उमेश राय रामनाथ राम शामिल थे।