#MNN@24X7 समस्तीपुर। भूमि सुधार व राजस्व मंत्री आलोक कुमार मेहता को दो अलग-अलग नंबरों से फोन कर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने और फिर जान मारने की धमकी देने के खिलाफ कल 30 जनवरी 2023 को जिला राजद तथा महागठबंधन समस्तीपुर के घटक दलो के द्वारा “प्रतिरोध मार्च” निकाला जायेगा।

प्रतिरोध मार्च कल 30 जनवरी को दिन के 11 बजे में कर्पूरी आश्रम समस्तीपुर स्थित जिला राजद कार्यालय से निकल कर प्रदर्शन करते हुए समाहरणालय होकर मगरदही घाट स्थित भगत सिंह स्मारक के पास पहुंच कर प्रतिरोध सभा में तब्दील हो जायेगी l प्रतिरोध मार्च व प्रदर्शन में राजद सहित महगठबंधन के हजारों कार्यकर्ता भाग लेंगे।

जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस आशय की जानकारी देते कहा है कि विगत दिनों मनुवादी व सामंतवादी ताकतों द्वारा विभिन्न मोबाइल नंबरों से फोन कर राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता को जाति का नाम लेकर भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है।

राजद प्रवक्ता ने तीखी शब्दों में निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से शीघ्र जांच करने और धमकी देने वाले के खिलाफ अविलंब कानूनी कार्रवाई के साथ आलोक मेहता की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है। कहा कि आरक्षण समाप्त करने की देश में साजिश चल रही है। पिछड़ा-अतिपिछड़े का कट ऑफ मार्क्स सामान्य से उपर रह रहा है। आरक्षण को लेकर नई पीढ़ी को कुछ और सिखाया जा रहा है। यह सब आरक्षण समाप्त करने की साजिश है।

उन्होंने कहा कि देश की सरकार को दो उद्योगपति अडानी तथा अंबानी चला रहे हैं। रेल, हवाई अड्डे, बन्दरगाह हवाई सब कुछ इन उद्योगपतियों के हाथों में चला गया है और उसके कारण छोटे कारोबारियों का काम ठप हो गया है। रेलवे से लेकर सारी कंपनियां अडानी और अंबानी के कब्जे में है और वे ही देश की सरकार चला रहे हैं। छोटा व्यापारी तथा छोटा कारोबारी और किसान परेशान है लेकिन उनकी कोई सुनने वाला नही है। आज देश में घृणा का, नफरत का, हिंसा का माहौल है। लोकतंत्र खतरे में है, देश खतरे में है और संविधान खतरे में है।

राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि नफरत की राजनीति करने वाली भाजपा , आर.एस.एस, मनुवादी, सामंतवादी व नफरतवादी ताकतों के खिलाफ राजद का संघर्ष अनवरत जारी रहेगा।