#MNN@24X7 दरभंगा बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ का दरभंगा प्रमंडल स्तरीय चुनाव गुरुवार 5 जनवरी 23 को दरभंगा में हुआ दरभंगा मधुबनी और समस्तीपुर के कुल 176 मतदाताओं में से 174 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया । देर रात तक हुई मतगणना के बाद विजय उम्मीदवारों की घोषणा की गई जिसमें +2 सर्वोदय उच्च विद्यालय गंगासागर दरभंगा के डॉ कन्हैया प्रसाद को प्रमंडल संयुक्त सचिव के पद पर निर्वाचित किया गया।

प्रमंडल संयुक्त सचिव पद पर डॉ कन्हैया प्रसाद की जीत पर प्लस टू सर्वोदय उच्च विद्यालय दरभंगा के प्रभारी प्रधानाध्यापक शबाना परवीन और समस्त शिक्षक शिक्षिका कंचन कुमारी, सावित्री कुमारी, आभा मल्लिक, अभिषेक कुमार, संजीव झा राम नारायण सिंह ललित चौधरी संतोष मिश्र आदि तथा शिक्षकेतर कर्मियों ने उन्हें सम्मानित किया।

इस अवसर पर संतोष मिश्र ने बताया की आप विद्यालय के शैक्षणिक व सांस्कृतिक सभी गतिविधि में शामिल होते हैं और सारे कार्य उत्तम तरीके से करते हैं। आपकी मेहनत और आपका लगन आपके लिए ही नहीं बल्कि विद्यालय के लिए भी बहुत बड़ी पूंजी है यही कारण है कि विद्यालय स्तर पर भी डॉ कन्हैया जी को जिला के लिए राज्य पार्षद के रूप में नामांकित किया गया था। अब प्रमंडल स्तर पर निर्वाचित होकर विद्यालय के मान सम्मान को कई गुना बढ़ा दिया है।

जिला सचिव सरवन नारायण चौधरी और अध्यक्ष राकेश प्रसाद जी ने भी बधाइयां दी है साथ ही जिले के समस्त शिक्षकों के हित के लिए काम करने करने की शुभकामना भी दिया।