जिलेभर के ऐपवा कार्यकर्ता अनशन के समर्थन में समाहरणालय पर शनिवार को अनशन पर बैठेंगी-प्रमिला राय।

#MNN@24X7 समस्तीपुर, 31 मार्च, स्वाति-बतही देवी रेप- हत्याकांड के दोषियों को गिरफ्तार करने, पूसा माले सचिव अमित कुमार को धमकी देने आदि के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर पुलिस अधीक्षक के समक्ष जारी अनशन के 5वें दिन अनुमंडलाधिकारी रवींद्र कुमार दिवाकर एवं पुलिस उपाधीक्षक एसएच फखरी द्वारा अनशन स्थल पर अनशनकारियों से विस्तारपूर्वक वार्ता हुई लेकिन तत्काल कारबाई करने के सवाल पर वार्ता विफल हो गई.

इसी बीच अनशनकारियों की बिगड़ती स्थिति से आक्रोशित माले कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय में सिर पर काली पट्टी बांधकर विरोध मार्च निकालकर कारबाई होने तक अनशन जारी रखने की घोषणा की.

तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी के बुलावे पर अनशनकारियों की वार्ता उनके कक्ष में हुई. तमाम मुद्दों पर जांच कर कारबाई करने का आश्वासन एसपी द्वारा दिया गया. माले स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने वार्ता को सकारात्मक बताते हुए इसे पुलिस अधीक्षक द्वारा उठाया गया स्वागतयोग्य कदम बताया लेकिन शराब माफियाओं एवं गुंडों से सांठगांठ के आरोपी उजियारपुर थानाध्यक्ष को हटाये जाने का आदेश देने तक अनशन जारी रखने की घोषणा की गई.

वहीं माले जिला स्थाई समिति सदस्य जीबछ पासवान ने अनशनकारियों की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए शनिवार को जिले भर से महिला संगठन ऐपवा के जिला सचिव मनीषा कुमारी एवं जिला उपाध्यक्ष प्रमिला राय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा जुटकर समाहरणालय पर अनशन पर बैठने की घोषणा की गई.