#MNN@24X7 छपरार (बहादुरपुर)। 15 मार्च,भाकपा(माले) दरभंगा जिला कमिटी की दो दिवसीय बैठक मठ छपरार में जिला सचिव बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में शुरू हुआ। बैठक में हाल ही में संपन्न हुई ऐतिहासिक लोकतंत्र बचाओ, देश बचाओ रैली व 11 वां महाधिवेशन की तैयारी की समीक्षा व उसके बाद के कार्यभार को लेकर बैठक में विस्तार से चर्चा होगी।

भाकपा माले की दो दिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के मिथिलांचल प्रभारी धीरेंद्र झा ने कहा कि भाजपा के खिलाफ बढ़ते आक्रोश को भटकाने के लिए विधानसभा में नौटंकी की जा रही है।तमिलनाडु मामले में उनकी चोरी और षड्यंत्र पकड़ी गई है,इस पर सदन और बिहार की जनता से माफी मांगने के मुद्दा को दबाने के लिए सदन में अमर्यादित आचरण पर भाजपा उतर आई है।

उन्होंने कहा कि बिहार की अर्थव्यवस्था प्रवासी मजदूरों की कमाई पर निर्भर है। लेकिन उनके सवालों से पटना और दिल्ली की सरकार अगंभीर बनी हुई है। केंद्र सरकार को तत्काल केंद्रीय कानून बनाना चाहिए। रजवाड़ा के दलितों को न्याय नही मिलना,निर्दोष पप्पू खां की रिहाई नही होना और अशोक पासवान सहित अन्य निर्दोष माले नेताओं को झूठे मुकदमे में फंसाए रखना। महागठबंधन सरकार पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है। इंसाफ के लिए निर्णायक संघर्ष की जरूरत है। भाजपा का बुल्डोजर शासन और नाइंसाफी बिहार में नही चलने दिया जाएगा।

बैठक में पार्टी के पोलित ब्यूरो के सदस्य व प्रभारी धीरेंद्र झा, राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, शनिचरी देवी, आर0 के0 सहनी, अशोक पासवान, जंगी यादव, नंद लाल ठाकुर, हरि पासवान, विनोद सिंह, पप्पू पासवान, मो जमालुद्दीन, धर्मेश यादव, शिवन यादव, सत्यनारायण मुखिया, उमेश प्रसाद साह, रामनारायण पासवान”भोलाजी, संतोष यादव, अवधेश सिंह, संजीव ठाकुर व अमित कुमार आदि शामिल हैं। बैठक कल तक जारी रहेगा।