#MNN@24X7 समस्तीपुर, आज सोमवार को समस्तीपुर केन्द्रीय सहकारिता बैंक के अध्यक्ष पद हेतु पूर्व अध्यक्ष विनोद कुमार राय ने अनुमंडलाधिकारी कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के उपरांत पैक्स अध्यक्षों, व्यापार मंडल के अध्यक्षों तथा समर्थको ने फुल-माला से विनोद कुमार राय का स्वागत किया तथा शुभकामनाएं दीं।

विनोद कुमार राय ने कहा कि विगत 05 वर्षो के कार्यकाल में उन्होंने पैक्स अध्यक्षों का मान-सम्मान का ख्याल रखा तथा सहकारिता बैंक, समस्तीपुर को विकास के पथ पर लाने का सफलतापूर्वक प्रयास किया। कहा कि विगत वित्तीय वर्ष 2021-22 में बैंक को लगभग 21 लाख रुपये का लाभ प्राप्त हुआ। बैंक ने विगत 02 वर्षो से लगातार लाभ अर्जित किया है। नाबार्ड द्वारा बैंक के निरीक्षण के उपरांत “B” ग्रेड दिया गया है। जिले के पैक्सो को कम्प्यूटरीकृत कार्य प्रारम्भ किया गया। उनके प्रयास से सहकारिता बैंक समस्तीपुर द्वारा जिला के सभी पैक्सो का डाटा नावार्ड को उपलब्ध करा दिया गया है जिससे इन्हे कम्प्यूटरीकृत करने के प्रयास को गति मिलेगी।

उन्होंने कहा कि आप सबो के सहयोग से मैंने पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से अध्यक्ष पद के दायित्व का सफलतापूर्वक निर्वहन किया है। फलतः समस्तीपुर केन्द्रीय सहकारिता बैंक प्रगति व विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि शेष बचे हुए कार्य को सम्पादित कराने के लिए आपका आशीर्वाद व समर्थन पुनः चाहिए।