#MNN@24X7 मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर की अध्यक्षता में आज जिला कार्यालय पर आहूत बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आगामी 9 अप्रैल को वृहद स्तर पर प्रांतीय स्थापना दिवस का आयोजन किया जाएगा।

मौके पर उपस्थित संगठन के वरिष्ठ साथी गोपाल चौधरी ने कहा कि इस बार के कार्यक्रम में सांस्कृतिक गतिविधियों का समावेश रखते हुए विशिष्ट कार्यकर्ता सम्मान को भी समाहित किया जाना है। वही जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार ने बताया कि कार्यक्रम का संचालन तीन सत्र में किया जाएगा जिसमें विशिष्ट अतिथि संबोधन समेत कार्यकर्ताओं के सम्मान एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम को सुचारू ढंग से संचालित किया जाएगा।

निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश भारद्वाज ने कहा कि पूर्व की भांति कोरोना काल की वजह से प्रभावित होकर संगठन की पत्रिका के अगले विशेषांक को पुनः नहीं पुनः जारी नहीं किया गया, लेकिन इस बार मिथिलावाद पत्रिका के दूसरे अंक को भी प्रकाशित किया जाएगा।

आहूत बैठक में जिला महासचिव अभिजीत कश्यप हायाघाट प्रखंड अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव दरभंगा नगर अध्यक्ष अर्जुन साहनी जिला शिक्षा समिति अध्यक्ष जिला पार्षद सागर नवदिया, दीपक कुमार समेत कई गणमान्य सदस्य मौजूद थे।