#MNN@24X7 दरभंगा 06 मई, दरभंगा जिला अंतर्गत कमतौल थाना क्षेत्र के सीएसपी(ग्राहक सेवा केन्द्र) के संचालक कपिलदेव राय,(पिता श्रीरामश्रय राय, अहियारी गोट थाना कमतौल जिला दरभंगा) जो दिनांक 13.04.23 को समय करीव 16:00 बजे एसबीआई बैक कुम्हरौली से तीन लाख अस्सी हजार रू० निकासी कर अपने घर अहियारी गोट जा रहे थे। बैंक से लगभग 200 मीटर दूर दक्षिण दिशा में कमतौल भरवाडा मुख्य पथ बॉस बीट के निकट मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आगे से घेर कर कनपटी में पिस्टल सटा कर तीन लाख अस्सी हजार रू० मोटरसाइकिल के डिक्की से निकाल लेने एवं शर्ट के उपरी जेब से मोबाइल एवं 3500 रू० लूट कर भाग जाने के आरोप में कमतौल थाना में कांड संख्या 70/23 दिनांक 13.4.23 धारा 392 भा0द0वि० अंकित किया गया।

शुभंकरपुर चोरिया मंदिर के पास, 2 दिनों से लापता युवक का शव पेड़ के सहारे लटका मिला।


अग्रतर अनुसंधान के क्रम में थानाध्यक्ष कमतौल के तत्परता एवं तकनीकी शाखा के कर्मीयों के सहयोग से घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज एवं डम्प से मोबाइल नम्बर प्राप्त कर उसका सीडीआर के लोकेशन के आधार पर इस कांड में सलिप्त अभियुक्त 1.मंजय कुमार 2.गुडु कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

पटना में बाबा बागेश्वर के दरबार में इस तरह मिलेगी एंट्री, होगी ये ख़ास व्यवस्था।


गिरफ्तार अभियुक्तो से पुछताछ करने पर इनलोगो के द्वारा घटना में अपना संलिप्ता स्वीकार किया गया। इनके द्वारा ये भी बताया गया है कि आसपास के जिलों में भी इस प्रकार की घटना कारित किये है। अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास के बारे में संबधित थाना से पता किया जा रहा है।
बरामदगी:-
1.अपाची मोटरसाइकिल,
2.1,0,5000/- (एक लाख पांच हजार )
3.मोबाइल फोन सिम के साथ – 04 (जिसमे एक एंड्राइड मोबाइल vivo कंपनी का जो घटना में लुटा गया था।)