दरभंगा। युवती के अपहरण मामले में लहेरियासराय थाना की पुलिस ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी से आरोपी युवक और युवती को बरामद कर दरभंगा ले आई। थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि पिछले सप्ताह लहेरियासराय थाना क्षेत्र के ही रहने वाले युवती के चचेरे भाई ने अपहरण होने का मामला दर्ज करवाया था।

उन्होंने शंका जाहिर की थी कि उत्तर प्रदेश राज्य के वाराणसी जिले के सिंधोरा थाना क्षेत्र के गजेंद्रा मंगाडी मुहल्ला के रहने वाले रामधनी राय के पुत्र अजीत राय ने ही लड़की का अपहरण किया होगा। थानाध्यक्ष ने तत्परता दिखाते हुए थाना के पुलिस पदाधिकारी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर वाराणसी भेज कर युवक और युवती को बरामद कर दरभंगा ले आई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती को न्यायालय में उपस्थित कर धारा 164 का बयान दर्ज करवाने की प्रक्रिया की जा रही है। हालांकि युवक अजीत अपहरण करने की बात से इनकार कर रहा है।

उसने बताया कि युवती से इंस्टाग्राम पर दोनों से दोस्ती हुई थी। वह मुंबई में कार्य करता है। दोनों के बीच लगभग एक वर्ष मोबाइल पर बातचीत हो रही थी। पिछले सप्ताह युवती दरभंगा आने को बोली थी और शादी कर साथ चलने की बात करने के बाद उसे वाराणसी ले गए थे।