#MNN@24X7 दरभंगा,आकाशवाणी दरभंगा में, दिनांक 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” की 100वीं कड़ी के प्रसारण को लेकर उत्सव का वातावरण था। इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए व्यापक तैयारियाँ भी की गई थीं।

कार्यक्रम की अगुवाई केंद्र के कार्यक्रम प्रमुख अमरनाथ प्रसाद ने की। इस दौरान कार्यक्रम अधिशासी (समन्वय) असद दाऊद के साथ इंजीनियरिंग प्रमुख आर एन झा तथा मोहन राम, सरवर इमाम, कुमार आनंद, दयानंद, हरिश्चंद्र ठाकुर, गगन कुमार तथा एल एन दत्ता के साथ-साथ मुख्य अतिथि के रूप मे पूर्व मेयर गौड़ी पासवान भी केंद्र के ट्रांसमीटर परिसर में मौजूद रहे।

कार्यक्रम का प्रसारण ठीक 11 बजे आरंभ हुआ। जो कि पहले हिन्दी में हुआ और उसके तुरंत बाद इसका मैथिली अनुवाद प्रसारित किया गया।

इधर कार्यक्रम के गुणवत्तापूर्ण प्रसारण के लिए केंद्र के ड्यूटी रूम में प्रसारण अधिशासी मितेश कुमार मिश्रा के साथ-साथ कार्यक्रम अधिशासी बिनीत कुमार ठाकुर, कंट्रोल रूम में सूर्य लाल साफी, पूष्पेश क्रांति, संजय कुमार, तथा मनोज कुमार लाल की उपस्थिति प्रमुख रही।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री हर महीने के अंतिम रविवार को देशवासियों से अपने मन की बात साझा करते हैं।आकाशवाणी दरभंगा इसका अनुवाद मैथिली भाषा में करता है जो श्रोताओं के बीच काफी लोकप्रिय है।