22 मई को विभूतिपुर में दिवंगत काॅ. रामदेव वर्मा के मूर्ति अनावरण समारोह में भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य के साथ- साथ राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत अन्य नेतागण भी भाग लेंगे।

#MNN@24X7 पूसा,30 अप्रैल, भाकपा-माले जिला कमिटी की दो दिवसीय बैठक पूसा के मोरसंड में जिला सचिव उमेश कुमार की अध्यक्षता एवं पोलित ब्यूरो सदस्य सह मिथिलांचल प्रभारी धीरेंद्र झा के पर्यवेक्षण में संपन्न हुआ।

बतौर पर्यवेक्षक बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा-माले के केंद्रीय कमिटी सदस्य सह पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा कि पंचायत उपचुनाव में समस्तीपुर के पूसा जिला परिषद् क्षेत्र संख्या-5 से जिला परिषद् पद पर भाकपा-माले के युवा नेता रौशन यादव चुनाव लड़ेंगे। यहाँ की जनता पूसा में पार्टी के कामकाज को देखते हुए रौशन यादव को जरूर मौका देगी। पार्टी स्तर पर भी पूरी तैयारी है। जनसंघर्षों की पार्टी के उम्मीदवार को जनता अपना मत देकर जुझारू प्रतिनिधि को चुनेगी। जो जनता की समस्याओं के समाधान की दिशा में हमेंशा तत्पर रहे।

पूर्व विधायक सह महिला आयोग के पूर्व अध्यक्ष मंजू प्रकाश ने कहा कि 22 मई को विभूतिपुर में पूर्व विधायक दिवंगत काॅ. रामदेव वर्मा के मूर्ति अनावरण समारोह में भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य के साथ- साथ राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत अन्य नेतागण भी भाग लेंगे। विदित हो कि शुक्रवार को माले विधायक दल के उपनेता का० सत्यदेव राम, मंजुप्रकाश और शशि यादव की टीम राजद नेतृत्व से मिली थी।

प्रमिला राय, मनीषा कुमारी, फूलबाबू सिंह, अमित कुमार, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, बंदना सिंह, दिनेश कुमार, हरिकांत झा, अनील चौधरी, किशोर कुमार राय, सुनील कुमार, लोकेश राज, रौशन कुमार, गंगा प्रसाद पासवान, जयंत कुमार, महेश कुमार समेत अन्य जिला कमिटी सदस्यों ने बैठक में अपने- अपने विचार व्यक्त किया।