#MNN@24X7 पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र के केनरा बैंक के नजदीक संदिग्ध अवस्था में खड़े दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने तलाशी लेने पर उसके पास से 115 एटीएम कार्ड, एक लेजर पेन, दो मोबाइल और एक चाकू बरामद किया.ये लोग दूसरे के एटीएम से रुपए निकासी करने का काम करते थे.

गौरतलब है कि जिले में इन दिनों लगातार एटीएम से फर्जी तरीके से रुपए निकालने का मामला सामने आ रहा है. जिसकी शिकायत लोग स्थानीय थाने के साथ-साथ बैंकों में किया करते हैं. मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पूर्णिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली. जब पूर्णिया के नगर थाना क्षेत्र स्थित केनरा बैंक के नजदीक पुलिस ने दो संदिग्ध अवस्था में खड़े युवक की जांच करने पर उनके पास से 115 एटीएम कार्ड, एक लेजर पेन, दो मोबाइल फोन और साथ में एक चाकू बरामद किया.

पूछताछ करने पर युवक ने पहले पुलिस को घुमाने की कोशिश की लेकिन उनकी गतिविधि से पुलिस को शक हुआ. जिसके बाद उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि पूर्णिया के सीमांचल में इस तरह का रैकेट काफी तेजी से बढ़ रहा था. लोग एटीएम से पैसा निकालने से डरने लगे हैं. कभी-कभी रुपए की निकासी करने पर एटीएम में पैसा फंसने का मामला सामने आता था.

इस तरह की वारदात इन शातिरों के द्वारा ही की जाती थी. साथ ही गांव से आए लोगों का एटीएम ले इस तरह के शातिर अपराधी रुपए निकासी कर लोगों को चूना लगाते थे. पुलिस इन दोनों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है.