#MNN@24X7 पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तीखे बयानों की बौछार करने वाला आरजेडी विधायवक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह (Sudhakar Sinhgh) सीएम पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

आरजेडी पार्टी की ओर से जारी नोटिस के बाद भी वह लगातार सरकार पर हमलावर हैं. शनिवार को सुधाकर सिंह आरा पहुंचे जहां उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर बयानबाजी की है. सुधाकर ने कहा कि पिछले 17 सालों में एक व्यक्ति के द्वारा चार बार कुर्सी छोड़ी गई और चार बार गठबंधन बदला गया, लेकिन व्यक्ति वही रहा. पद भी वही रहा केवल गठबंधन बदलते रहे. नहीं बदली तो सिर्फ बिहार की तकदीर.

नीतीश कुमार को केवल सत्ता से मतलब।

नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका एक ही सिद्धांत है कि सत्ता हमारे हाथ में होनी चाहिए. सत्ता को नींद नहीं होती सत्ता होती ही है. बदलाव के लिए जनता के काम के लिए जब तक बदलाव नहीं है सत्ता का कोई मतलब नहीं है. कुर्सी पर आप कितना भी रहें आपको किसी खास कारण से कोई याद नहीं रखेगा. सिंह शहर के नागरी प्रचारिणी सभागार में शाहाबाद किसान संघर्ष मोर्चा की ओर से महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि शौर्य स्वाभिमान दिवस में शामिल हुए थे.जहां उन्होंने नीतीश कुमार पर तीखे हमले किए.

सुधाकर सिंह ने कहा कि मीडिया में जो खबरें चलती हैं उससे राजसत्ता हिलने लगती है और बेगुनाह लोग राजनीति में छोटे लोग मेरे जैसे कार्यकर्ता की बलि चलानी पड़ती है ताकि सत्ताधीशों की कुर्सी ना हिले.