अपरहित बेटे के बरामदगी को ले लाचार मां-बाप के दस दिनों से चल रहे धरना अनशन का जिला प्रशासन द्वारा सुधि नहीं लेना संवेदनहीनता का परिचायक – अभिषेक

कृष्ण कुमार शर्मा की जल्द बरामदगी करें प्रशासन – बैद्यनाथ यादव

लहेरियसराय (दरभंगा) 1 अक्टूबर ।बिरौल थाना के देकुली के 5 महीने पहले अपरह्यत कृष्ण कुमार शर्मा के बरामदगी को ले दरभंगा डीएम- एस एस पी के समक्ष पिछले साथ दिनों सेआमरण अनशन पर बैठे लाचार मां-बाप से मिलने भाकपा(माले) राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार के नेतृत्व में नेताओं की टीम धरनास्थल पर पहुंचकर अनशनकारियों की स्थिति का जायजा लिया और उनके साथ अपनी एकजुटता का इजहार किया।

उनके साथ भाकपा(माले) जिला स्थाई समिति व बहादुरपुर प्रखंड सचिव विनोद सिंह, बिरौल एरिया सचिव बैद्यनाथ यादव, राजेंद्र राम, लालन राम, गजेंद्र ना0 शर्मा आदि शामिल थे। भाकपा(माले) नेताओं ने कहा कि पिछले दस दिनों से चल रहें धरना -अनशन के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा एक बार भी सुधि नहीं लेना दुखद हैं। भाकपा(माले) राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार ने अनशन स्थल से ही डीएम- एसएसपी, सदर एसडीपीओ और बिरौल डी एस पी से बात कर जल्द से जल्द कृष्ण कुमार शर्मा की बरामदगी व अनशनकारियों से वार्ता कर समाप्त कराने की अपील किए।

बिरौल प्रखंड सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि भाकपा (माले) न्याय -इंसाफ की लड़ाई में पीड़ित परिवार के साथ हैं, और हर संभव मदद करेंगे। जरूरत पड़ेगा तो बिरौल में प्रशासन के निष्क्रियता के खिलाफ बिरौल में गरीबों का जन पंचायत 15 अक्टूबर को लगाया जाएगा और आर -पार की लड़ाई होगा।