#MNN@24X7 गया। बिहार के गया में एक महिला वार्ड सदस्य को गोली मार दी गयी हैं. अपराधियों ने महिला वार्ड सदस्य को तीन गोलियां मारी है. ये मामला परैया थाना क्षेत्र के अजमतगंज का है. जानकारी के अनुसार महिला वार्ड सदस्य ने डेकोरेशन का बिजनेस चलाने के लिए एक युवक को दो लाख रुपए दे रखे थे. रुपए मांगने पर वह अपने साथियों के साथ मिलकर बार-बार धमकी देता था. पैसे मांगे जाने को लेकर कई बार मारपीट की भी घटना हो चुकी है.

कर्ज में दिए पैसे को लेकर विवाद।

जानकारी के अनुसार परैया थाना क्षेत्र के अजमतगंज पंचायत की महिला वार्ड सदस्य पुनिया देवी को बदमाशों ने तीन गोली मारी है. घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. दरअसल, महिला वार्ड सदस्य ने एक युवक को दो लाख रुपये कर्ज के तौर पर दी थी. युवक पैसे नहीं लौटा रहा था. ऐसे में वार्ड सदस्य ने उस पर कर्ज लौटाने का दवाब बनाया तो वह अपने साथियों के साथ हथियार से लैस होकर आया और महिला वार्ड सदस्य पर कई राउंड फायरिंग कर दी

अस्पताल में चल रहा घायल का इलाज।

फायरिंग में महिला वार्ड सदस्य को तीन गोलियां लगी हैं. घटना के बाद अजमतगंज में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. इधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल वार्ड सदस्य को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत में वार्ड सदस्य पुनिया देवी का इलाज चल रहा है.

पुलिस हिरासत में कुछ संदिग्ध युवक।

इस मामले में परैया थाना की पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. फिलहाल दो-तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. घायल महिला वार्ड सदस्य ने पुलिस को दिए अपने बयान में कई अपराधियों के नाम बताए हैं. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रात में द्वार पर बैठे थे. बेटी का इंतजार कर रहे थे. उतने में रवि बिन्द, धर्मेंद बिंद सहित दौरान कुछ बदमाश आए गए. उसी में से एक ने पूछा कि सुखाड़ वाला फॉर्म नहीं आया है. हम बोले की दो दिन पहले हमसे झगड़ा किया है. वह अपना हाथ पीछे छुपाया हुआ था. तब मैंने अपनी बेटी को भागने को कहा. उसी दौरान उन लोगों ने गोली मार दी”-पुनिया देवी, पीड़ित महिला वार्ड सदस्य.