खराजपुर के रवि रौशन के मामले का “ऑन द स्पॉट” हुआ समाधान।

#MNN@24X7 दरभंगा, दरभंगा जिला के समाहरणालय परिसर में अवस्थित जिलाधिकारी, दरभंगा के कार्यालय कक्ष में *”जनता के दरबार में जिलाधिकारी”* कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक शुक्रवार को अपराह्न 1:00 बजे से जिलाधिकारी राजीव रौशन द्वारा आम जनता से साक्षात्कार कर उनकी समस्या का निराकरण संबंधित लोक प्राधिकार की उपस्थिति में की जाती है।

इसी कड़ी में आज अनेक आवेदकों की समस्याओं का *ऑन द स्पॉट* निराकरण किया गया। बहादुरपुर के खराजपुर निवासी रवि रौशन मिश्रा अपने वाहन चालक अनुज्ञप्ति (ड्राइविंग लाइसेंस) में त्रुटि हो जाने से परेशान थे, उनके द्वारा अपनी समस्या का निराकरण हेतु 25 अक्टूबर को *”जनता के दरबार में जिलाधिकारी”* कार्यक्रम में शामिल होने हेतु अपना आवेदन किया था, जिसपर 01 दिसम्बर 2023 को जिलाधिकारी के समक्ष लोक प्राधिकार विक्रमजीत प्रताप की उपस्थिति में उनकी आवेदनों की सुनवाई हुई और *ऑन द स्पॉट* उनकी समस्या का निराकरण किया गया। निराकरण के उपरान्त वे काफी प्रसन्न नजर आ रहे थे। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने जिलाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी,दरभंगा सहित बिहार सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया।

उल्लेखनीय है कि *”जनता के दरबार में जिलाधिकारी”*कार्यक्रम” में आज लभगभ 32 आवेदकों की सुनवाई हुई, जिनमें रवि रौशन मिश्रा भी शामिल थे।