#MNN@24X7 छपरा। सारण जिला के परसा में बालू माफिया ने बालू लदे जब्त ट्रक को छुड़ाने के लिए थाने पर हमला कर दिया. इस दौरान अफरातफरी मच गयी. हमलावरों ने पुलिस की पट्रोलिंग जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 28 लोगों पर नामजद केस दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया, इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. इलाके में पुलिस थाने पर हमला की चर्चा है. लोगों का कहना है कि अपराधियों का दुस्साहस बढ़ गया है.

क्या है मामला?

परसा थाने की पुलिस ने मंगलवार देर रात बालू लदे ट्रक को पकड़ा था. जिसके बाद परसा पुलिस ट्रक को थाने लेते आयी. इसी की भनक बालू माफिया को हुई. वे लाव लश्कर के साथ थाने पहुंचे और ट्रक को मुक्त कराने के लिए दबाव बनाने लगे. पुलिस के इंकार करने पर उन लोगों ने परसा थाने पर हमला कर दिया. पुलिस पेट्रोलिंग कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाएं एवं पुरुषों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस कर रही कार्रवाई।

पुलिस के अनुसार अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं पुलिस ने ट्रक मालिक के ऊपर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. गौरतलब हो कि बालू माफिया के दुस्साहस के कारण खनन पदाधिकारी, परिवहन पदाधिकारी तथा अन्य पदाधिकारियों पर बराबर हमले हो रहे हैं. इस बार बालू माफिया ने परसा थाने पर हमला कर दिया और पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य उपद्रवियों की तलाश जारी है.