#MNN@24X7 पटना। जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह को पटना एयरपोर्ट पर भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़ा गया. एमएलसी दिनेश सिंह गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे थे. मंगलवार की शाम वो पटना लौटे. पकड़े जाने के बाद इनकम टैक्स विभाग की टीम ने करीब तीन घंटे तक दिनेश सिंह से पूछताछ की. कैश मिलने की सूचना के बाद पटना एयरपोर्ट पर ही दिनेश सिंह को रोक लिया गया था.

बताया जा रहा है कि हवाई जहाज से उतरते ही टीम ने दिनेश सिंह की जांच शुरू कर दी. दिनेश सिंह को एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में टीम लेकर गई. यहीं उनसे पूछताछ की गई. एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद एमएलसी दिनेश सिंह ने बयान देते हुए कहा कि कोई बात नहीं थी. उन्होंने कहा कि कोई भी पैसा उनके पास से बरामद नहीं हुआ है. यह कहकर कि तबीयत खराब है सुबह जानकारी देंगे वो एयरपोर्ट से निकल गए.

वहीं इस मामले में आयकर विभाग की टीम ने भी कोई बयान नहीं दिया. जब इनकम टैक्स विभाग की टीम पटना एयरपोर्ट से बाहर निकली तो एक सूटकेस सील कर निकली. उस सूटकेस में क्या था इसके बारे में पता नहीं चल सका. आयकर विभाग की टीम से मीडिया ने बयान लेना चाहा लेकिन अधिकारियों ने भी कुछ नहीं बोला. बयान नहीं आने से कुछ स्पष्ट नहीं हो सका कि आखिर अंदर क्या कुछ हुआ है.

जानें कौन हैं एमएलसी दिनेश सिंह।

जेडीयू के एमएलसी दिनेश सिंह का उत्तर बिहार में राजनीति के क्षेत्र में वर्चस्व माना जाता है. मुजफ्फरपुर इलाके के बड़े नेता माने जाते हैं. उनकी पत्नी वीणा देवी वैशाली से एलजेपी (पारस गुट) की सांसद हैं. 2019 मं उन्होंने चुनाव जीता था और एलजेडी से सांसद बनीं. सांसद से पहले वो विधायक भी रह चुकी हैं. दिनेश सिंह आज गो एयर की फ्लाइट से पटना पहुंचे हैं.