Land For Job Scam: लालू यादव खुद उन पार्टियों के हिस्सा थे जिनकी सरकार के अधीन CBI रही, जो पकड़ा जाएगा उसे कष्ट होगा और हल्ला भी मचाएगा, गलती की है तो कानून का सामना करना ही पड़ेगा: प्रशांत किशोर।

#MNN@24X7 मुजफ्फरपुर, जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए कहा कि जिन मामलों पर लालू यादव पर केस हुआ है और सजा हुई है वो आज का केस नहीं है वो तो 30 बरस से ज्यादा पुराना का केस है, उस पर हर तरह की न्याय प्रकिया और जितने भी जांच थी उसे पूरा करने के बाद न्यायालयों ने उनको सजा दी है। न्यायालय ने उनकी हेल्थ ग्राउंड पर बाहर निकलने की इजाजत दी। ये तो न्यायिक प्रक्रिया है जिसमें जिसने भी गलती किया है उसे सजा मिलेगी। इसमें हल्ला मचाने की कोई जरूरत ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि स्वाभाविक है कि जो पकड़ा जाएगा उसे कष्ट होगा और उसके बाद हल्ला मचाएगा। लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है कि ये आज का मामला है, जिसमें ये कहा जाए कि CBI उन पर दबाव बना रही है। ये तो 30 साल पुराना मामला है। CBI कई बार उन सरकारों के भी अधीन रही है जिसके लालू खुद उन पार्टियों के हिस्सा थे। ऐसा तो आप नहीं कह सकते हैं कि CBI पक्षपाती है और लालू के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। अगर आपने गलती किया है तो आपको सजा आपको माननी पड़ेगी।