#MNN@24X7 दरभंगा, शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र के आदर्श मध्य विद्यालय के निकट ड्यूटी जाते समय एक स्वास्थ्य कर्मी की मौत सड़क किनारे अचानक होने की खबर सामने आयी है। दिन के करीब 11 बजे सड़क किनारे लगी बाइक और लेटे हुए व्यक्ति को देख लोगों की भीड़ जुट गयी। सूचना मिलते ही लहेरियासराय थाना के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। व्यक्ति के पास मिले कागजात के आधार पर पहचान की पुष्टि कर इसकी सूचना परिजनों तक पहुँचाने का प्रयास पुलिस कर्मी द्वारा किया जा रहा था।

फ़िलहाल उक्त व्यक्ति की पहचान स्वास्थ्य विभाग के बहेरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत हथौड़ी अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत सामान्य चिकित्सा पदाधिकारी सौरव सुमन के रूप में हुई है। शव के निकट उनकी पल्सर मोटरसाइकिल हेलमेट सहित मोबाइल भी पाया गया। मृतक मूल रूप से सहरसा जिले के रहने वाले बताए जाते हैं।

मौके पर मौजूद लोगों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार डॉ सौरभ सुमन बाइक लगाकर नीचे उतरकर बैठे और फिर गिर गए। बताया जाता है कि उन्हें हार्ट की बीमारी थी और हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम केलिए डीएमसीएच भेजने की तैयारी चल रही थी।