सत्ता के संरक्षण में बढ़ रहा अपराधियों का बोलबाला : सरावगी।

अपराध नियंत्रण में सरकार पूरी तरह से फेल : संजय।

अपराधियों में कानून और पुलिस का भय खत्म।

#MNN@24X7 दरभंगा। बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं विगत दिनों शहर की बड़ी अपराधियों मामले को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नगर विधायक संजय सरावगी ने सदन में सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दरभंगा शहर में पिछले तीन माह से लगातार चोरी और लूट की वारदातें हो रही है।

सितंबर माह में लहेरियासराय थानान्तर्गत डॉ रजनीष के घर से करीब 40 लाख एवं कीर्तिनारायण चौधरी के घर से 20 लाख की चोरी हुई। इसके अगले माह अक्टूबर में ही पुनः अजय कुमार के घर से 10 लाख से अधिक चोरी व लूट की घटना के साथ ही बीते तीन महीनों में पचास से अधिक चोरी, लूट, हत्या, फिरौती व अपहरण जैसी अपराधिक घटनाएं घटी है। पुलिस-प्रशासन घटनाओं का उद्भेदन करने में नाकाम साबित हो रही है। अपराध नियंत्रण में महागठबंधन की सरकार पूरी तरह से फेल है।

विधायक संजय सरावगी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। शहर के बड़े व्यपारियों को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अपराधी पेफोन और मोबाईल नंबर देकर फिरौती मांग रहे है। शिक्षाविद् का सर तन से जुदा करने की धमकी दी जाती है। नीतीश सरकार के लिए इससे बड़ी चुनौती और शर्मनाक बात क्या हो सकती है?

विधायक संजय सरावगी ने कहा कि शहर की लॉ एंड ऑडर पूरी तरह से ध्वस्त है। कोई ऐसा दिन नहीं जाता जब शहर में अपराधिक घटती हो। सत्ता के संरक्षण में अपराधियों का बोलबाला है। पुलिस-प्रषासन शराब माफियाओं से कमीशन वसूलने मात्र के लिए रह गई है। उन्होंने कहा कि सरकार बदलते के कुछ माह बाद ही अपराध चरम पर पहुंच गया है। अपराधियों में कानून और पुलिस का भय खत्म हो चुका है। राज्य में जंगलराज कायम है।