#MNN@24X7 रामपुर। फिल्म पठान को लेकर इन दिनों देश‌ में घमासान मचा हुआ है।फिल्म पठान के बेशर्म गाने में दीपिका की भगवा रंग की बिकनी ने घमासान मचा दिया है।फिल्म के पहले गाने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस गाने को लेकर रामपुर के आरटीआई कार्यकर्ता दानिश खान ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) में याचिका दर्ज की है। याचिका में दानिश ने कहा है कि पठान फिल्म का पहला गाना हिन्दू-मुस्लिम की भावनाओं को आहत करने वाला है।

फिल्म से इस गाने को हटाएं जाने की मांग की है।

दानिश खान ने कहा कि जिस भगवा रंग की बात की जा रही है यह मुस्लिम समुदाय के लिए चिश्ती रंग है।चिश्ती रंग मुस्लिम समुदाय के लिए भी बहुत मायने रखता है।उनका कहना है कि आयोग ने उनकी याचिका स्वीकार कर ली है। इस पर सोमवार को सुनवाई होगी।

वाराणसी में कल रविवार भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री डॉ. जयनाथ मिश्रा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कचहरी मुख्यालय पर फिल्म पठान के विरोध में प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए शाहरुख खान का पुतला फूंका।उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ने आने वाली फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर हिंदू सनातन धर्म के केसरिया रंग को बदनाम करने का काम किया है। उसे हिंदू समाज कतई बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है।शाहरुख खान हिंदू संस्कृत को बदनाम कर रहे हैं।

(सौ स्वराज सवेरा)