#MNN@24X7 समस्तीपुर शहर में धूमधाम से मनाई गई ईद। इस अवसर पर कड़ी सुरक्षा के बीच मस्जिदों तथा ईदगाहों में ईद की नमाज अकीदत के साथ अदा की गई। ईद पर बच्चों और युवाओं का जोश देखते ही बना रहा था। घरों से उठ रही सेवईयों और विभिन्न व्यंजनों की खुशबू ने जर्रे-जर्रे में त्योहार की खुशियां बिखेर दी। स्थानीय विधायक सह बिहार विधानसभा के मुख्य सचेतक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने समस्तीपुर प्रखंड के विशनपुर, हकीमाबाद जितवारपुर, शेख टोली, खान लॉज, बांदे, चकनूर तथा धर्मपुर में भ्रमण कर क्षेत्र के लोगो को ईद की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि ईद सामाजिक सद्भावना और भाईचारे का प्रतीक है। यह प्रेम, करुणा और स्नेह की भावनाओं के विस्तार का त्योहार है। ईद हमें एकता और आपसी सौहार्द का संदेश देता है। यह त्योहार सद्भाव की भावना से ओत-प्रोत है और हमें एक शांतिपूर्ण और समृद्ध समाज बनाने के लिए प्रेरित करता है।

मौके पर विधायक प्रेस प्रतिनिधि सह जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर , समाजसेवी रवि गुप्ता , ईo राजेश कुमार राय, जयलाल राय, प्रमोद कुमार पप्पू , मोo बशीर अहमद , मोo आसिफ इकबाल , मोo कादिर, मोo पप्पू खान , जिला राजद महासचिव मोo परवेज आलम , जिला राजद महासचिव राकेश यादव , राजद प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार यादव, उत्कर्ष बैंक के रीजनल मैनेजर रवि आनंद , पटना बी.डी.कॉलेज के सहायक प्रोफेसर डाo रजनीश कुशवाहा , कांग्रेस नगर अध्यक्ष डोमन राय, कांग्रेस नेता ठाकुर मनोज भारद्वाज सहित अन्य लोग मौजूद थे।