#MNN@24X7 दरभंगा, 13 मार्च, जिला निर्वाचन पदाधिकारी (नगरपालिका)-सह-जिलाधिकारी राजीव रौशन द्वारा आदेश निर्गत करते हुए कहा है कि सचिव, राज्य निर्वाचन आयोग बिहार के आदेशानुसार निबंधन पदाधिकारी (नगरपालिका)-सह-अनुमण्डल पदाधिकारी, सदर एवं बिरौल से प्राप्त प्रतिवेदन के आलोक में नवगठित नगर परिषद, जाले तथा नगर पंचायत, कमतौल-अहियारी, बिरौल एवं घनश्यामपुर के मतदाता सूची की तैयारी एवं दावा/आपत्ति से संबंधित कार्य हेतु रिवाईजिंग अथॉरिटी की प्रतिनियुक्ति की गयी।

उन्होंने कहा कि नगर परिषद, जाले के वार्ड नम्बर – 01 से 25 तक के लिए प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, जाले दीनबन्धु दिवाकर को रिवाईजिंग अथॉरिटी बनाया गया। इसके साथ ही नगर पंचायत कमतौल-अहियारी के वार्ड नम्बर – 01 से 11 तक के लिए भी प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, जाले दीनबन्धु दिवाकर को रिवाईजिंग अथॉरिटी बनाया गया।

वहीं नगर पंचायत घनश्यामपुर के वार्ड नम्बर – 01 से 07 तक के लिए प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, घनश्यामपुर सीमा गुप्ता को एवं वार्ड नम्बर – 08 से 14 तक के लिए प्रखण्ड कृषि पदाधिकारी, घनश्यामपुर नागेन्द्र कुमार को रिवाईजिंग अथॉरिटी बनाया गया।

इसके साथ ही नगर पंचायत, बिरौल के वार्ड नम्बर – 01 से 11 तक के लिए प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, बिरौल प्रेम सागर मिश्र को रिवाईजिंग अथॉरिटी बनाया गया।