#MNN@24X7 मुजफ्फरपुर,गुरुवार 25 मई,बिहार के मुजफ्फरपुर में सदर थाने की पुलिस ताड़ी बिक्रेता और रेलवे ट्रैक पर चलती ट्रेन से मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के खिलाफ सख्ती को लेकर जारी अभियान के दौरान रामदयालु नगर रेलवे गुमटी के समीप छापेमारी की. इस दौरान अफरातफरी मच गयी. लोग इधर उधर भागने लगे. इसबीच भिखनपुरा चकअहमद के पप्पू मिस्त्री के पुत्र सोनु कुमार एक ट्रेन से टकरा गया. जिससे उसकी मौत हो गयी.

इसकी सूचना पर पहुचे परिजनों ने बवाल काटा और रामदयालु नगर एनएच को जाम कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने भीड़ को समझा बुझाकर शांत किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच भेजा. आगे की कानूनी कार्रवाई की पुलिस कवायद में जुट गयी है.

रामदयालु गुमटी के आसपास छापेमारी करने गयी थी पुलिस।

जानकारी हो कि, छापेमारी के दौरान रामदयालु गुमटी के आसपास युवकों का कई झुंड बैठा हुआ था. पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने सभी को खदेड़ा भी. जिसमें सोनू कुमार ट्रेन से टकरा गया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सोनू की पिटाई कर उसे खदेड़ा और आ रही ट्रेन की ओर धक्का दे दिया. जिससे वह ट्रेन से टकरा गया और उसकी मौत हो गयी. उसे दो बच्चा भी है. इस दौरान पुलिस पर कई प्रकार के गंभीर आरोप भी लगे. सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि छापेमारी से मची भगदड़ के दौरान युवक वहां से भाग रहा था. इसबीच ट्रेन आ रही थी और वह रेलवे लाइन पार करने लगा. जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौत हो गयी.

रामदयालु गुमटी के रहती है युवकों की भीड़।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रामदयालु गुमटी के पास खासकर शाम के वक्त युवकों की कई टोली बैठी रहती है. इसमें कुछ लोग नशा भी करते हैं. इससे वहां से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. पुलिस ने इसी को देखते हुए वहां छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान हादसा होने से लोगों में काफी आक्रोश है.

(सरदार हरविंदर सिंह की रिपोर्ट)