#MNN@24X7 दरभंगा, बिहार विधान परिषद के पूर्व सदस्य प्रो दिलीप कुमार चौधरी को जनता दल यूनाइटेड का प्रदेश महासचिव बनाया गया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के हस्ताक्षर से निर्गत पत्र में जदयू के संगठन को मजबूत एवं गतिशील बनाने में उनके सक्रिय सहयोग की अपेक्षा की गई है।पार्टी की ओर से उन्हें यह जवाबदेही मिलने से दरभंगा व मधुबनी के आम एवं खास लोगों में काफी हर्ष व्याप्त है।

महाविद्यालय की विशिष्टता का प्रतीक है रिसर्च जर्नल एकेडमिया- डॉ पोद्दार।@MNN24X7


पार्टी की ओर से मिली इस जवाबदेही पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रो दिलीप कुमार चौधरी ने बुधवार को कहा कि जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुमार कुशवाहा ने उन पर जो विश्वास जताया है, हम उनके विश्वास पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि जदयू के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समाज के आम लोगों से मिलकर वे उन्हें पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का प्रयास करेंगे और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं से उन्हें अवगत कराकर पार्टी संगठन को मजबूत करने की दिशा में कारगर कदम उठाएंगे।

पार्टी के प्रदेश संगठन में उन्हें महासचिव की जिम्मेदारी मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बेनीपुर के विधायक सह जदयू के प्रदेश प्रवक्ता प्रो विनय कुमार चौधरी ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि प्रो दिलीप कुमार चौधरी के इस पद पर मनोनयन से संगठन को काफी मजबूती मिलेगी। उन्हें जदयू का प्रदेश महासचिव मनोनीत किए जाने पर दरभंगा जिला जदयू अध्यक्ष गोपाल मंडल, पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील भारती, जदयू के दरभंगा नगर अध्यक्ष माधव झा, दरभंगा की मेयर अंजुम आरा, जदयू नेता मदन भारती, श्याम किशोर प्रधान, मो जोहा सिद्दीकी, डब्बू खान, जितेंद्र पटेल, दीपक मिश्रा, अभिषेक झा, जितेंद्र राम, विजय जालान, प्रभात झा, रामप्रवेश पासवान, शशि पटेल आदि ने बधाई व शुभकामनाएं दी है।