गरीबों बसाओ आंदोलन के तहत 1 नवंबर को बिरौल अंचल पर होगा प्रदर्शन

कृष्ण कुमार शर्मा की बरामदगी में पुलिस की निष्क्रियता को ले 4 नवम्बर को बिरौल एस डी पी ओ के समझ होगा प्रदर्शन – अभिषेक कुमार

#MNN@24X7 शिवनगर(बिरौल),22 अक्टूबर। अखिल भारतीय खेत व ग्रामीण मजदूर सभा(खेग्रामस) के बिरौल प्रखंड स्तरीय कार्यकर्त्ता कनवेंशन शिवनगर घाट के दुर्गा मंदिर के निकट हवा महल में आयोजित हुआ। कनवेंशन की अध्यक्षता राजेंद्र राम, जितेंद्र सदा, लालन राम, समतोलिया देवी व रामकिशुन साह की 5 सदस्यीय अध्यक्ष मंडल ने किया।

कनवेंशन को भाकपा(माले) के राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, खेगरामस के जिला उपाध्यक्ष व पूर्व प्रमुख बहादुरपुर हरी पासवान, मनरेगा मजदूर सभा के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, लालन राम, रोहित सिंह, नथुनी यादव, जगदीश महतो, मोती राम, गणेशी मांझी आदि ने संबोधित किया।

कनवेंशन से बुल्डोजर राज व नफरत व उन्माद की राजनीति के खिलाफ गरीबों की व्यापक एकता का निर्माण करने का संकल्प लेते हुए 28 अक्टूबर को हायाघाट में आयोजित खेग्रामस के जिला सम्मेलन व 14-15 नवंबर को कोलकाता में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन को सफल बनाने में पूरी ताकत से लगने का आह्वान किया गया। कन्वेंशन से 1 नवंबर को बिरौल अंचल पर भूमिहीन गरीबों को बसाओ आंदोलन के तहत बिरौल अंचल पर प्रदर्शन व 4 नवंबर को कृष्ण कुमार की बरामदगी में पुलिस की निष्क्रियता को ले बिरौल एसडीपीओ के समक्ष प्रदर्शन को सफल बनाने का संकल्प लिया गया।