बोलेरो और ऑटो में टक्कर 8 लोग हुए बुरी तरह घायल, DMCH सहित निजी अस्पताल में घायलों का चल रहा है इलाज, इलाज के दौरान दो की हुई मौत, हादसे के वक्त कुल 16 यात्री कर रहे थे सफर।

#MNN@24X7 दरभंगा, तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर दरभंगा जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अझौल चौक के पास देखने को मिला। जहां दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रही बेकाबू बोलेरो ने टेंपो में सीधा टक्कर मार दिया। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बोलेरो और टैंपू में मिलाकर कुल 16 यात्री सफर कर रहे थे। जिसमें तकरीबन 8 लोग बुरी तरह घायल हो गए। वही स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दरभंगा से समस्तीपुर की ओर तेज रफ्तार में एक बोलेरो जा रही थी। वही समस्तीपुर की ओर से टेंपो पर सवार यात्री दरभंगा की ओर आ रहे थे। उसी क्रम में अझौल चौक के पास दोनों गाड़ी की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें तकरीबन 8 लोग घायल हो गए। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चौकीदार ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। जहां डॉक्टर ने दो यात्री को मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ घायल का इलाज निजी अस्पताल में भी चल रहा है।

वह घायल ने बताया कि सभी लोग समस्तीपुर जिला कल्याणपुर थाना क्षेत्र पुरसोत्तमपुर गॉव से मजदूरी करने दरभंगा के तारसराय मुरिया टेम्पो पर सवार होकर जा रहे थे। उसी क्रम में यह हादसा हुआ है। जिस वक्त हम लोग टैंपू में सफर कर रहे थे उस वक्त टैंपू में कुल 16 आदमी सवार थे।

वही मौके पर तैनात बहादुरपुर थाना के चौकीदार नथुनी पासवान ने बताया कि यह सड़क हादसा सुबह के करीब 6 बजे हुआ है। सूचना मिलने के बाद हम मौके पर पहुंचकर देखा की बोलेरो और टेंपो के बीच में टक्कर हुआ है। जिसके बाद सभी घायल को उठाकर इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। वही उन्होंने बताया कि बोलेरो गाड़ी दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रही थी। और टेंपो समस्तीपुर से दरभंगा की ओर जा रही थी। उसी क्रम में अझौल चौक के पास दोनों गाड़ियों की टक्कर हो गई। जिसमें 8 लोग घायल हुए है। सभी का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।