#MNN@24X7 दरभंगा, जिले के सिमरी थाना क्षेत्र में दरभंगा पुलिस ने करवाई करते हुए अन्तरजिला गिरोह के चार ठग को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ठग के पास से पुलिस ने एक हुन्डई कार, 40 हजार रुपया नगद के साथ ही 3 मोबाईल फोन सीम को जप्त किया है। उक्त बातें की जानकारी दरभंगा के सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने प्रेसवार्ता कर दी। वही उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी के निशादेही पर गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वही सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि सिमरी स्थित पंजाब नेशनल बैंक से अभय कुमार यादव 1 लाख 20 हजार रुपये निकाल के जा रहे थे। उसी क्रम में पहले से घात लगाए ठग ने प्रलोभन देकर नकली नोटो का बण्डल देकर उनके 1 लाख 20 हजार रुपया की ठगी कर ली। जिसके बाद पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक सुसंगत धाराओं में केश दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया।

वही अमित कुमार ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में थानाध्यक्ष सिमरी के तत्परता एवं तकनीकी शाखा के सहयोग से घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज एवं टोल प्लाजा से फास्टेग से मोबाईल नंबर प्राप्त कर उसका सी.डी.आर के लोकेशन के आधार पर सुभाष प्रसाद, मुकेश कुमार सिंह, पवन कुमार एवं कृष्ण कुमार महतो को मोतिहारी से गिरफ्तार किया गया है। वही उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुछताछ के दौरान अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है।