#MNN@24X7 कानपुर। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर चुनावी मैदान में भीषण जंग चल रही है।सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं।इसी बीच काकादेव के वार्ड 30 के निर्दलीय प्रत्याशी का रिटर्निंग ऑफिसर को लिखा एक पत्र वायरल हुआ है। वायरल पत्र में प्रत्याशी ने EC से रशियन लड़कियों का डांस कराना और लोगों को शराब पिलाने की अनुमति मांगी है।पत्र वायरल होने के बाद अधिकारी हरकत में आए।

इस बीच एक वीडियो भी वायरल हुआ है।वायरल वीडियो में रशियन लड़की डांस करती हुई दिखाई दे रही है।एसीपी ब्रजनारायण सिंह ने इसकी जांच के आदेश दिए। वार्ड 30 से निर्दलीय प्रत्याशी एडवोकेट संजय दुबे चुनाव लड़ रहे हैं। पत्र में लिखा गया है कि डांसर की उम्र 20 साल के लगभग होगी और लोगों को दारू देने की भी अनुमति मांगी गई।निर्दलीय प्रत्याशी संजय दुबे का चुनाव चिन्ह पेंसिल है।

निर्दलीय प्रत्याशी संजय दुबे ने कैमरे पर कुछ कहने से इनकार कर दिया,लेकिन फोन पर बात बताया कि उन्होंने इस तरह का कोई पत्र नहीं लिखा है।यह पत्र दो दिन से वायरल हो रहा है, जिससे उनके लिए चुनाव खत्म हो गया है।इस पत्र को लेकर संजय दुबे ने जिलाधिकारी और जिला निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर इसकी जांच कराने की मांग की है।पुलिस इस मामले की जांच जांच करने में जुटी हुई है।

बता दें कि कानपुर में 11 मई को वोटिंग होगी।निकाय चुनाव में 600 पोलिंग पार्टियों के लगभग तीन हजार कर्मचारी मतदान करवाएंगे।पहली पाली सुबह 9 बजे से 11 बजे तक, दूसरी पाली 12 से 2 बजे तक और तीसरी पाली शाम 3 बजे से 5 बजे के बीच वोटिंग होगी।

(सौ स्वराज सवेरा)