#MNN@24X7 आज 26 फरवरी को समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 1.68 करोड़ की लागत से बनने वाली उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय, चकनूर का शिलान्यास स्थानीय विधायक सह बिहार विधानसभा के उप मुख्य सचेतक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने फीता काट कर तथा नारियल फोड़ कर किया। जिससे स्थानीय लोगों में हर्ष का माहौल देखा गया। शिलान्यास होने पर लोगों ने विधायक को बधाई दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला राजद सचिव राकेश यादव, संचालन जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर तथा धन्यवाद ज्ञापन समस्तीपुर प्रखंड राजद अध्यक्ष संतोष कुमार यादव ने की।

इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए बिहार विधानसभा के उप मुख्य सचेतक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि चकनूर में उच्च माध्यमिक विद्यालय हो जाने से क्षेत्र के छात्रों को बेहद सहूलियत होगी।उन्होंने कहा कि समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र स्वर्णिम विकास के बहुआयामी शिखरों को छूने लगा है।

उन्होंने कहा कि आज समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र अपनी योजनाओं और कार्यक्रमों की बदौलत बिहार में कई मामलों में अव्वल और लगातार ऊँचाइयां पाता जा रहा है। यह क्षेत्र की जनता का प्यार और विकास योजनाओं और कार्यक्रमों में जन-जन की आत्मीय सहभागिता का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर विधानसभा का संपूर्ण विकास ही मकसद है। जनता से जो भी वादा किया था उसे पूरा कर रहे हैं। जनता का कार्य करना ही प्राथमिकता है।

स्थानीय विधायक ने कहा कि समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के चहुमुखी विकास की रूपरेखा तैयार कर क्रियान्वन का दौर अनवरत जारी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी आदि मूलभूत समस्याओं का निस्तारण उनकी प्राथमिकता में शामिल है।जब तक विधानसभा क्षेत्र की समस्त समस्याएं दूर नहीं होंगी वह चैन से नहीं बैठेंगे और सदैव विकास की ओर अग्रसर रहेंगे।

मौके पर जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर, जिला राजद सचिव राकेश यादव, पुसा प्रखंड राजद अध्यक्ष मनोज कुमार राय, समस्तीपुर प्रखंड राजद अध्यक्ष संतोष कुमार यादव, जिला राजद नेता सैयद एहसानुल हक चुन्ने, पंचायत अध्यक्ष अनिल यादव, मीडिया प्रभारी अरविन्द शर्मा, पूर्व मुखिया मोo इम्तियाज, सैयद फैसल आलम मन्नू, सुशील राय, विमल पासवान आदि मौजूद थे।