#MNN@24X7 सुलतानपुर।उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में जयसिंहपुर थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ बोलेरो गाड़ी में बलात्कार का मामला सामने आया है।आरोपी छात्रा के साथ बलात्कार कर नहर के किनारे फेंककर फरार हो गया।पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के एक टेक्निकल इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाली इंजीनियरिंग की छात्रा शुक्रवार शाम घर जाने के लिए वाहन खोज रही थी। अंधेरा होने पर छात्रा को कोई वाहन नहीं मिल रहा था।इस दौरान छात्राने एक बोलेरो गाड़ी से लिफ्ट मांगी।चालक ने छात्रा को बैठा लिया और रास्ते में छात्रा के साथ बलात्कार कर नहर के किनारे फेंककर फरार हो गया। छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।शनिवार को जयसिंहपुर थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी और मुकदमा दर्ज करने की मांग की।घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।पुलिस लिफ्ट लेने वाली जगह और फेंके जाने वाली जगह के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी है जिससे बोलेरो गाड़ी और उसे चलाने वाले की जानकारी मिल सके।पुलिस का कहना है कि इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द इसमें आरोपी पकड़े जाएंगे।

क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर प्रशांत सिंह ने बताया कि बीती रात बारिश के दौरान घटना बताई जा रही है। घटनास्थल के आधार पर पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। घटना से संबंधित साक्ष्य मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। प्रकरण को गंभीरता से लिया गया है।

(सौ स्वराज सवेरा)