दरभगा बिरौल पुलिस ने किया लूट कांड का उदभेदन, नगद, पिस्टल, जिंदा कारतूस सहित चार लुटेरों की किया गिरफ्तार,20 फरवरी को हुई थी पान मसाला के बड़े व्यव्सायी से लूट

#MNN@24X7 बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार से 20 फरवरी को अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे पान मसाला के बड़े व्यव्सायी संजय भगत से पूर्व से ज्ञात लगाये अज्ञात बदमाशों ने बंदूक की बट से हमला कर लाखो रुपये लूटकांड की घटना को अंजाम दिये. जिसका पुलिस ने उदभेदन कर लिया. एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने प्रेस वार्ता कर इसकी खुलासा करते हुए बताया कि लूटकांड की घटना को अंजाम दिये चार अपराधियों को देकुलीधाम से गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बाइक सवार चार व्यक्ति किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिये जुटे हुए है. इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस की एक टीम गठित कर भेजा गया. जहा गठित टीम ने देखा कि देकुलीधाम सुनसान जगह पर दो बाइक खड़ी है.और चार व्यक्ति उसके बगल में बैठकर किसी बड़ी आपराधिक घटना का योजना बना रहा था.गठित टीम ने उस स्थल पर पहुचकर नाटकीय ढंग से चारो को दबोच लिया. तलाशी के दौरान गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट की रकम में से 80 हजार रुपये नगद, दो पिस्टल, तथा जिंदा कारतूस बरामद की गयी. वही व्यवसायी ने 10 लाख रुपये का fir कराया है। जबकि पुलिस सूत्रों की बात माने तो अपराधी 5 लाख 15 हजार ही लूट की बात कबूल कर रहे हैं। पुलिस शेष रकम के लिये पूछताछ और गुप्त सूचना पर से मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी भी कर रही है।

दरअसल चार गिरफ्तार अपराधियों ने 20 फरवरी को व्यव्सायी संजय भगत जो सुपौल बाजार के मदरसा रहमानिया व मस्जिद समीप पान मटेरियल की दुकान है.जो रोज की भांति बाइक से शाम में अपनी दुकान बंद घर जा रहा था.इसी बीच पूर्व से ज्ञात लगाये अज्ञात बदमाशों ने उसे रोका, नहीं रुकने पर बदमाशों में से एक ने हवा फायरिंग की,उसके बाद उसके चेहरे पर बंदूक के बट से हमला कर दिया.जिसमे व्यव्सायी लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया. गिरते ही व्यवसायी के पास रखे लगभग 10 लाख रुपये लूट करअपराधी बाइक पर सवार होकर बस स्टैंड होते हुए डुमरी की ओर फरार हो गया था.