#MNN@24X7 समस्तीपुर, आज दिनांक 28/08/2023 को सरायरंजन प्रखंड के अंतर्गत नौआचाक पंचायत के वार्ड संख्या 03 में मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल निश्चय योजना के अनुरक्षण नीति के तहत आगा खान ग्राम समर्थन कार्यक्रम (भारत) के सौजन्य से जन जागरूकता रैली किया गया जिसका अध्यक्षता वार्ड अध्यक्ष साम्मा प्रवीण जी ने किया।

इस वार्ड को माडल बनाया जा रहा यह मॉडल कार्यक्रम का सातवां दिन है जिसमें वार्ड में रैली के माध्यम से लोगो को जल के प्रति जागरूक किया गया वार्ड के गली गली में जन जागरूकता रैली के माध्यम से जागरूक किया गया। साथ ही खजुरी पंचायत के वार्ड संख्या 09 में वार्ड माडल बनाने का दूसरा कार्यक्रम किया गया जिसमें ढोल बजाकर लोगो को सूचित किया गया कि आज टंकी सफाई होने जा रहा है। सभी समुदाय के लोग जल को साफ बर्तन में पीने के लिए भर ले टंकी सफाई के बाद जब तक पानी में से दवा के गंध नहीं जाएगा तब तक पानी पीना नहीं है और समुदाय को जल के प्रति जागरूक किया गया

मौके पर अभिषेक कुमार (प्रखंड समन्यवक) ,समीर कुमार,अनुष्का आर्या ,सुमन कुमारी,आदित्य कुमार गिरि,जगन कुमार ,सममा प्रवीण (वार्ड अध्यक्ष) एवम् ग्रामीण लोग उपस्थित रहे।