साहिबगंज।आपने ट्रेन से चारा,दूध, सामान ढोते हुए देखा होगा,लेकिन कभी किसी सांड़ को ट्रेन की सवारी करते देखा है।अगर नहीं तो अब देख लीजिए।झारखंड के साहिबगंज से बिहार के बीच चलने वाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में एक सांड़ पूरी मौज के साथ सफर करता हुआ नजर आया।ट्रेन में सांड़ का सफर करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।यात्रियों का कहना है कि मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10-12 लोगों ने सांड़ को ट्रेन के डिब्बे में चढ़ा दिया और लोगों से कहा कि साहिबगंज में इसे नीचे उतार देना।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि साहिबगंज से एक पैसेंजर ट्रेन रवाना होने वाली थी।तभी मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10-12 लोग आए और सांड़ को ट्रेन के डिब्बे में चढ़ा दिया।जब तक किसी की नजर सांड़ पर पड़ती तब तक ये लोग सांड़ को ट्रेन की सीट से बांधकर चले गए।इसके बाद कुछ यात्री ये बोगी छोड़कर दूसरी बोगी में चले गए।वहीं किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब वायरल हो रहा है।

कानून व्यवस्था पर नाराजगी जताई

बताया जा रहा है कि सांड़ रेलवे स्टेशन पर टहल रहा था। शरारती तत्वों ने सांड़ को ट्रेन के अंदर चढ़ा दिया और ट्रेन की सीट से बांध दिया।भड़कते सांड़ को देखकर बोगी में सवार लोग डर की वजह से कुछ नहीं बोल सके।लोगों ने कानून व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

उनका कहना है कि दोबारा इस तरह की घटना ना हो इसके लिए प्रशासन को सजग रहने की जरूरत है। यात्रियों का कहना है कि अगर सांड़ उग्र हो जाता तो बड़ी घटना घट सकती थी। हालांकि गनीमत यह रही कि अगले स्टेशन पर यात्रियों और स्थानीय लोगों ने मिलकर सांड़ को नीचे उतार दिया।