दस दिनों में नहीं मिलेगा पानी तो पन्चायत भवन पर करेंगे धरना, अनशन-समीम मन्सूरी।

#MNN@24X7 उजियारपुर, 19 मई, भाकपा माले एवं ग्रामीणों की सन्युक्त बैठक आज अन्गार घाट के वार्ड नं-05 में वार्ड सदस्य प्रमोद पासवान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई है। बैठक में ग्रामीणों ने बताया कि विगत दो बर्षों से हमलोगों को हर घर नल का जल योजना के तहत न नल का कनेक्शन दिया गया और न ही पीने के पानी की कोई व्यवस्था ही है। हमारे वार्ड में करीब 65 परिवार नल का जल योजना से वन्चित है। पीने की पानी दूर-दूर से दूसरे के चापाकल से लाना पड़ता है वहीं नहाने और धोने के लिए बूढी गन्डक जाना पर रहा है।

बैठक को संबोधित करते भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि विभागीय लापरवाही,कार्य के प्रति उदासीनता और गैर जिम्मेदारी के कारण 65 दलित परिवार इस भीषण गर्मी में पानी के सन्कट से जूझ रहे हैं ।उन्होंने कहा कि कौन कौन लोग इसके जिम्मेदार हैं उन पर जिला समाहर्ता कार्रवाई करे और अविलंब पूरे पन्चायत के सभी वार्डो में नल का जल योजना को सुदृढ़ कर जलापूर्ति की जाय अन्यथा भाकपा माले चरण बद्ध आन्दोलन करेगी।

बैठक में शाखा सचिव समीम मन्सूरी, रणजीत पासवान, चन्दन सहनी, ताजउद्दीन खान, चांदनी देवी, हरिहर पासवान, शीला देवी, छठू सहनी, उषा देवी, मुकेश पासवान, विभा देवी, राम विलास साह, रानी देवी, अहिल्या देवी, शैल देवी, सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।