तीन दिन से बिजली आपूर्ति बंद से परेशान हूँ- उपभोक्ता मनोज शर्मा।

तीन दिन से कई बार कार्यालय का चक्कर लगा चुका है उपभोक्ता।

यह मामला गंभीर है, माले करेगी आंदोलन- सुरेन्द्र।

#MNN@24X7 समस्तीपुर, 19 मई, प्रीपेड मीटर समेत पूरा प्रीपेड सिस्टम कितना त्रुटीपूर्ण है इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उपभोक्ता तीन दिन में दो बार विधुत कार्यालय जाकर रिचार्ज कराया लेकिन विधुत आपूर्ति चालू नहीं हुआ। उपभोक्ता परेशान है।

यह चौंकाने वाला मामला समस्तीपुर शहर के मोहनपुर रोड का है। उपभोक्ता मनाज शर्मा के फर्नीचर दुकान में विजय कुमार के नाम से प्रीपेड मीटर कंज्यूमर नंबर-401126165 लगा है। 17 मई को करीब 4 बजे मीटर के माईनस में जाने पर विधुत कट गई। उपभोक्ता तत्काल चीनी मील चौक स्थित विधुत कार्यालय जाकर कूपन न०-0749587 से 2 सौ रूपये का रिचार्ज कराया लेकिन रात तक विधुत चालू नहीं हुई। उपभोक्ता 18 मई को पुनः कार्यालय जाकर कूपन नं०- 0749605 से 5 सौ रूपये का रिचार्ज कराया। फिर भी शाम तक विधुत चालू नहीं हुआ।

उपभोक्ता मनोज शर्मा ने चीनी मिल चौक स्थित विधुत कार्यालय जाकर संबंधित विधुत अधिकारी से शिकायत की। अधिकारी ने कूपन एक्टीव नहीं होने का वजह बताकर जल्द विधुत आपूर्ति शुरू होने का भरोशा दिलाया। फिर मीटर का फोटो खींचकर 9798971759 एवं 7763815229 वाट्सएप नंबर पर भेजने को बोला गया, भेज भी दिया गया लेकिन पूरे तीन दिनों से भीषण गर्मी में विधुत आपूर्ति बंद है। उपभोक्ता परेशान है।

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि इस प्रकार की कई मामले सामने आया है। दोषपूर्ण प्रीपेड सिस्टम का दंश विभाग एवं विभागीय अधिकारी के बजाय उपभोक्ताओं को झेलना पड़ रहा है। यह अन्याय है और इस अन्याय के खिलाफ भाकपा माले आंदोलन करेगी। माले नेता ने विधुत अधिकारियों से अविलंब उक्त उपभोक्ता का समस्या का समाधान करने की मांग की है।