#MNN@24X7 दरभंग, जिले के बहेड़ी थानाक्षेत्र के सिमरी ब्रह्मस्थान के निकट रविवार की देर रात होलिका दहन देखने गए एक अधेड़ को चाकू मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है। घायल का इलाज फिलहाल डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग में चल रहा है। घटना लगभग रात के दस बजे की बताई जाती है। घायल व्यकि की पहचान बहेड़ी थानाक्षेत्र के सिमरी निवासी 47 बर्षीय पप्पू झा के रूप में हुई है। उनका हाथ धारदार हथियार के हमले में बुरी तरह जख्मी है।

बताया जाता है कि घायल पप्पू झा को पहले परिजन बहेड़ी पीएचसी ले गए, जहां से उनकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

मौके पर मौजूद घायल के परिजनों ने बताया कि सिमरी गांव के ही संजय यादव ने पप्पू झा पर जानलेवा हमला किया है। इससे पूर्व भी दोनों के बीच विवाद रहा है। रविवार की रात जब पप्पू झा ब्रह्मस्थान के पास होलिका दहन देख रहे थे, उसी दौरान संजय यादव ने आकर उन्हें पहले बाइक से ठोकर मारा। उन्होंने इसका विरोध किया तो संजय यादव ने कमर से डायगर निकालकर उनके गले पर हमला करना चाहा। वार को रोकने केलिए उन्होंने अपना हाथ आगे किया, जिससे उनका हाथ जख्मी हो गया और खून निकलने लगा।

परिजनों ने आरोप लगाया कि संजय यादव दारू का कारोबार करता है, और पप्पू झा उसे अपने जमीन में दारू रखने से मना करते हैं, इसलिए उसने घटना को अंजाम दिया है।