रानी सिंह महापौर व जफर फातमा उपमहापौर प्रत्याशी।

शहरी विकास योजना को मेहनतकशों और आम नागरिकों के लिए समावेशी बनाने के उद्देश्य से भाकपा(माले) ने उतारा पर्चा-बैद्यनाथ यादव

#MNN@24X7 दरभंगा 28 सितंबर। भाकपा(माले) महानगर कमिटी का कार्यकर्ता बैठक महानगर कार्यालय,मिर्ज़ापुर में महानगर सचिव सदिक भारती की अध्यक्षता व भूषण मंडल के संचालन में सम्पन्न हुई। बैठक से नगर निगम चुनाव में वार्ड पार्षद, महापौर, उपमहापौर उम्मीदवार के लिए चुनाव संचालन समिति का गठन किया गया साथ ही कार्यकर्ता से मजबूती से चुनाव में भागीदारी कर माले समर्थित प्रत्याशी को जिताने का आह्वाहन किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि नगर निगम चुनाव राजनीतिक दल के आधार पर नही होती है लेकिन भाकपा(माले) मांग करती रही है कि नगर निगम चुनाव और पंचायत चुनाव भी दलीय आधार पर हो।हमारी पार्टी ने नगर निगम चुनाव को शहरी विकास योजना को मेहनतकशों के लिए समावेशी बनाने,गरीबों, मेहनतकशों और आम नागरिकों को केंद्र में रखकर शहरी विकास की योजना बनाने,नगर निकायों को जनता के हितों के लिए संघर्ष का केंद्र बनाने के लिए ततपरता के साथ काम करेगी और इसी एजेंडे के साथ चुनाव में उतरी है और पूरी पार्टी एकजुटता के साथ नगर निगम में पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी रानी सिंह महापौर और जफर फातमा उपमहापौर सहित वार्ड 20 से पार्षद प्रत्याशी रंजू कुमारी,वार्ड 46 से डॉ कामेश्वर पासवान,वार्ड 36 फिरदौश जहाँ सहित अन्य वार्ड पार्षद को जिताने के लिए संकल्पित है।

वरिष्ठ नेता आर के सहनी ने कहा कि दरभंगा नगर निगम स्थापना काल से ही लूट का अड्डा बना हुआ है।नगर निगम जनमानस के मुद्दे से जुड़े कामो को करने के बजाय जनमानस को तंग तबाह करने के लिए बन कर रह गया है।शहरी निकायों में दलित गरीबो के भूमि अधिकार,मनरेगा,आवास आदि पंचायत योजना का विस्तार करना हमारा लक्ष्य है।

राज्य कमिटी सदस्य इंसाफ मंच के राज्य उपाध्यक्ष नेयाज अहमद ने कहा कि जब जब गरीबो पर, बेसहारो पर जुल्म अत्याचार हुआ है भाकपा(माले) सड़क से सदन तक आवाज उठाने का काम किया है।नगर निगम में सफाई कर्मियों को स्थायी करने का प्रश्न पर हम आंदोलन करते है।गरीब हितैषी योजना में लूट के खिलाफ हम आवाज उठाते है इसलिए इन बातों को लेकर हमे जनता के बीच जाना चाहिए जनसमर्थन मिलेगा और हमारी जीत होगी।

कार्यकर्ता मीटिंग में महापौर प्रत्याशी रानी सिंह,उपमहापौर प्रत्याशी जफर फातमा सहित वार्ड पार्षद प्रत्याशी प्रत्याशियो के अलावे संदीप कुमार चौधरी,योगेंद्र राम, रिज़वान आज़ाद,इन्द्रजीत कुमार, रानी शर्मा,सानीचरी देवी,अमित मंडल,सोनू यादव,रंजन सिंह,प्रिन्स कर्ण, राजू कर्ण सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।