#MNN@24X7 दरभंगा। 1 अक्टूबर। ललित नारायण मिथिला विश्विद्यालय प्रशासन की प्रशासनिक अक्षमता का पर्दाफाश करती हुई एक घटना मुख्यालय भवन के परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में घटी। आइसा जिला सचिव मयंक कुमार यादव छात्रों के मुद्दे पर परीक्षा नियंत्रक कक्ष में डॉ आनंद मोहन मिश्रा (परीक्षा नियंत्रक) से वार्ता कर रहे थे। उसी दरम्यां दलाल आपराधिक तत्व कार्यालय में घुसे और मयंक कुमार यादव के साथ गाली-गलौज व मारपीट करते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन में अपनी ऊपर तक पहुँच की धमकी देने लगे।

परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में असंवैधानिक भाषा का प्रयोग करने के साथ-साथ, जिस प्रकार मारपीट की गई, यह पूरे विश्वविद्यालय को शर्मशार कर देने वाली घटना है।

इससे जाहिर होता है विश्वविद्यालय प्रशासन की मिलीभगत से अपराधियों का खुला खेल चल रहा है।

इस घटना के संबंध में आइसा नेताओं की एक टीम विश्वविद्यालय कुलसचिव से मिलकर दलाल आपराधिक तत्वों को विश्वविद्यालय परिसर में प्रवेश पर रोक लगाने की माँग की है। विश्वविद्यालय प्रशासन अगर अविलंब इस पर रोक नहीं लगाता है तो विश्वविद्यालय प्रशासन सहित अपराधियों के खिलाफ बड़ा छात्र आंदोलन होगा। इसके लिए सारी जवाबदेही विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी। इस संबंध में विवि थाना में भी एक आवेदन करवाई के लिए दिया गया है।

ज्ञापन देने वाले देने वालों में सन्दीप कुमार चौधरी, प्रिंस राज,राजू कर्ण, चंदन आजाद, राहुल राज, जगदम्बा प्रसाद, रजनीश यादव, विशाल माँझी, रवि कुमार इत्यादि शामिल थे।