श्वेता के साथ गैंगरेप और हत्या के घटना की उच्चस्तरीय जांच कराओ – फूलबाबू सिंह ।

गैंगरेप और हत्या मामले में अभियुक्त भाजपा नेता को गिरफ्तार करो – महावीर पोद्दार।

अपराधियों के संरक्षक उजियारपुर थाना अध्यक्ष को बर्खास्त करो – गंगा प्रसाद पासवान।

#MNN@24X7 उजियारपुर, 1 अक्टूबर 2022 । प्रखंड के मालती चौक पर सातनपुर पंचायत के वार्ड – 7 में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या मामले को उजियारपुर थाना अध्यक्ष एवं पुलिस के वरीय अधिकारी अपराधियों को बचाने में लगे हैं । उक्त बातें भाकपा माले के वरीय नेता महावीर पोद्दार ने मालती चौक पर प्रतिरोध सभा सह थाना अध्यक्ष के पुतला दहन के अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए कहा है ।

विगत 23 सितंबर को नाबालिग लड़की श्वेता के साथ सामुहिक दुष्कर्म एवं हत्या कर देने के बाद फांसी लगाकर उसके घर में ही लटका दिया गया था। उधर, उजियारपुर पुलिस द्वारा प्रेम प्रसंग की झूठी कहानी प्रचारित कर मामले को दबाने की कोशिश किया जा रहा है। जबकि फांसी के फंदे पर लटकते हुए लड़की के प्राइवेट पार्ट और शरीर पर जख्म के निशान भी पाए गए हैं । पैर को ममौड़ कर तोड़ दिया गया था।साथ हीं, लड़की के शरीर के प्राइवेट पार्ट में पैंट भी नहीं था और मुंह में पैंट ठूंस दिया गया था। फिर भी उजियारपुर थानाध्यक्ष ने गैंगरेप और हत्या को छुपाने के लिए पोस्टमार्टम के दौरान बेसरा टेस्ट कराने के लिए सिम्पल भेजना जरूरी नहीं समझा है और नौ दिन बाद भी किसी भी नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया है।

प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि स्थानीय थानाध्यक्ष और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गरीब-असहाय परिवार में हुई गैंगरेप और हत्या की जघन्य कांड पर पर्दा डालने एवं अभियुक्तों को बचाने में लगे हैं। हत्या कर फांसी के फंदे से लटकते शव को पुलिस ने कब्जे में लेने के समय साक्ष्य भी समाप्त करने की कोशिश किया है । स्थानीय पुलिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है गरीब की बेटी श्वेता को न्याय मिले इसके लिए जरूरी है कि उच्चस्तरीय जांच हो और आवश्यकता पड़े तो फिर से पोस्टमार्टम कराया जाना चाहिए।

प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि श्वेता को न्याय मिले इसके लिए गांव- गांव में प्रतिरोध सभा एवं पुतला दहन 8 अक्टूबर तक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 9 अक्टूबर को उजियारपुर थाना अध्यक्ष को बर्खास्त करने एवं श्वाति को न्याय दिलाने की मांग को लेकर उजियारपुर थाना घेराव में भाग लेने के लिए अपील किया है।

मौके प्रखंड कमेटी सदस्य पप्पू कुमार यादव, शमीम मंसूरी, तन्नजय प्रकाश, अर्जून दास,रामकृपाल यादव, मो० उस्मान, मो० अमजद, नरेश पासवान, रामलोचन सिंह, नीतीश कुमार साह, श्रवण कुमार, मो० इसराफिल, राजीव कुमार सिंह , विपिन कुमार राम,मंटुन कुमार, राकेश कुमार सहनी , विजय कुमार राम,मो० रुखसार, छात्र संगठन आइसा के प्रखंड सचिव मो० फरमान आदि ने संबोधित किया।