कृष्ण कुमार शर्मा के बरामदगी को ले चल रहा आमरण अनशन डीएम के पहल पर हुआ समाप्त।

तीन की हुई हैं गिरफ्तारी, जल्द होगी बरामगी, एसएसपी स्वयं कर रहें हैं मॉनिटरिंग, 15 दिनों का समय दें पुलिस प्रशासन को- एसडीपीओ सदर।

15 दिनों में बरामदगी नहीं हुआ तो 15 अक्टूबर के जन पंचायत से तय होगा आगे की दिशा – अभिषेक कुमार।

#MNN@24X7 लहेरियसराय, 2 अक्टूबर, बिरौल के देकुली के कृष्ण कुमार शर्मा की बरामदगी को ले पिछले 10 दिनों से आमरण अनशन पर बैठ हुए लाचार माता -पिता का डीएम के पहल पर एसएसपी ने सदर एसडीपीओ अमित कुमार को अनशन स्थल पर सुधि लेने को भेजा गया। सदर एसडीपीओ ने अपरहृत के बुजुर्ग माता-पिता व वहां मौजूद भाकपा(माले) राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, भाकपा(माले) बिरौल सचिव बैद्यनाथ यादव व अन्य आंदोलनकारियों को कहा कि पुलिस जल्द ही घटना का उद्भेदन करके कृष्ण कुमार शर्मा को सकुशल बरामद कर लेगी। अभी तीन की गिरफ्तारी हुई हैं। वरीय पुलिस अधीक्षक स्वयं इसका मॉनिटरिंग करेंगे, 15 दिनों का समय पुलिस को दिया जाय।

पीड़ित माता -पिता को पुलिस की बात पर बिल्कुल ही भरोसा नहीं हो रहा था और अनशन जारी रखने के लिए अड़े हुए थे। भाकपा(माले) नेताओं को समझाने बुझाने के बाद अनशनकारी अनशन तोड़ने को तैयार हुए। सदर एसडीपीओ ने जिस पिलाकर अनशन तोड़वाया। इस दौरान भाकपा(माले) राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार ने कहा कि अगर 14 अक्टूबर तक कृष्ण कुमार शर्मा की गिरफ्तारी नहीं हुआ तो 15 अक्टूबर को ग्रामीण गरीबों व न्याय -पसंद नागरिकों का बिरौल में जन पंचायत लगाया जाएगा और उससे ही आगे के आंदोलन की दिशा बनेगी।

सुबह में गांधी जयंती के अवसर पर अनशन स्थल पर गांधीवादी सर्वोदय आंदोलन के नेता हृदय चौधरी, अजीत कुमार मिश्रा, भाकपा(माले) नेता अभिषेक कुमार, बैद्यनाथ यादव, बसंत साह, कन्हैया झा, गोविंद कुमार शर्मा आदि ने महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि दिया और चरखा से सूता काटकर गांधी जी को याद किए।