#MNN@24X7 दरभंगा, आज दिनांक 14 मार्च को भारतीय जनता पार्टी के जिलाकार्यालय पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को निवर्तमान जिलापदाधिकारी द्वारा पुनः जिलाध्यक्ष बनने पर भव्य स्वागत किया गया। जिलाध्यक्ष ने कहा आज जो कुछ भी हूँ अपने कार्यकर्ताओं के बदौलत हुं।आज इस स्वागत का असली हकदार आप सभी कार्यकर्ता है जो यहाँ उपस्थित है भी और नहीं भी है ।आज आपका स्वागत से हम भावविभोर हो रहे है ईश्वर से प्रार्थना है कि आप सभी संगठन के उच्च पद को प्राप्त करें।

प्रदेश मंत्री डॉ धर्मशीला गुप्ता ने मिथिला पेंटिंग,पाग चादर से सम्मानित करते हुए कहा कि आज हम नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष को बधाई देते है और आशा करते है कि आप बिहार प्रदेश में इसी तरह दरभंगा को उच्च स्थान पर रखें और संगठन में एक नए इतिहास खड़ा करने का कीर्तिमान स्थापित करें। उन्होंने आशा व्यक्त की उनके नेतृत्व में 10 में 10 विधानसभा सीट के साथ दरभंगा जिला के तीनों लोकसभा, सीट जीत सुनिश्चित करने का कार्य करेंगे।

स्वागत कार्यक्रम में सुजीत मल्लिक,ज्योति कृष्ण झा लवली, अजय पासवान,अमलेश झा ,संजीव साह ,विजय चौधरी, अंजनी सहनी, बिनोद सिंह,राजू तिवारी,अंकुर गुप्ता, सुबोध चौधरी।