हैलो..मैं आपका मोबाइल खरीदूंगा, हाजीपुर आइये’।

#MNN@24X7 वैशाली। जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र में गोली मारकर एक व्यक्ति को अपराधियों ने लहूलुहान कर दिया. इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब व्यक्ति पटना से मोबाइल की डिलीवरी देने हाजीपुर आए थे. घटना हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र की है. बताया गया कि पटना के रहने वाले संजय कुमार शाह ने ओएलएक्स पर अपने मोबाइल को बेचने का विज्ञापन दिया था. जिसके बाद हाजीपुर केंद्रीय विद्यालय के पास रहने वाले एक व्यक्ति से उनकी बातचीत हुई थी.

मोबाइल खरीदने के लिए व्यक्ति को बुलाया हाजीपुर।

बातचीत के बाद आरोपी द्वारा संजय शाह को पटना से हाजीपुर मोबाइल देने के लिए बुलाया गया था. उनसे कहा गया था आप मोबाइल लेकर आइए आपको पैसा दे दिया जाएगा. जिसके बाद संजय कुमार शाह मोबाइल देने केंद्रीय विद्यालय के पास पहुंचे थे. इसके कुछ देर बाद ही उन्हें गोली मार दी गई.

अपराधियों ने मारी गोली।

संजय शाह किसी तरह गोली लगने के बाद भागकर दिग्घी के एक जांच घर में पहुंचे, जहां से उन्हें स्थानीय आशुतोष कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. साथ ही सदर थाना पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पीएमसीएच(PMCH) रेफर।
वहीं सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गोली लगने से जख्मी हुए संजय कुमार शाह को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि संजय शाह की पीठ में एक गोली लगी है. इस विषय में संजय शाह को सदर अस्पताल लाने वाले आशुतोष कुमार ने बताया कि वह अपने जांच घर के पास ही थे, जब जख्मी हालत में संजय कुमार शाह उनके पास पहुंचे.

मैं अपने जांच घर के पास ही था, जख्मी हालत में संजय कुमार शाहपहुंचे और मदद की गुहार लगाई. उनकी पीठ से काफी खून बह रहा था जिसके बाद मैंने अपने सहयोगियों की मदद से संजय कुमार शाह को सदर अस्पताल पहुंचाया. साथ ही संजय कुमार शाह के परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी.”- आशुतोष कुमार, स्थानीय।