#MNN@24X7 मोतिहारी, बिहार के मोतिहारी में हैवानों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना मोतिहारी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र की है. शनिवार (6 मई) की रात रास्ते से एक युवक ने लड़की को उठा लिया था. इसके बाद दो और युवक पहुंचे थे. इसके बाद तीनों ने एक-एक कर लड़की का रेप किया. रविवार (7 मई) को जब थाने में शिकायत दर्ज कराई गई तब जाकर यह मामला सामने आया है.

शिकायत लेकर महिला थाना पहुंचे परिजन।

घटना बीते शनिवार की है. तीन युवकों पर नाबालिग लड़की से गैंगरेप का आरोप लगा है. इस मामले में पीड़ित लड़की के परिजन रविवार को महिला थाना पहुंचे. उनके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. आवेदन में बताया गया है कि उन की लड़की एक शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा देखने गई थी. वहां से रात में जब घर लौट रही थी तो अचानक सुनसान जगह पर एक युवक ने उसे जबरदस्ती घेर लिया और ले जाकर दुष्कर्म किया.

अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं।

वहीं मौके पर पहले से घात लगाए उसके दो साथियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. घटना के बाद लड़की किसी तरह घर पहुंची. इस घटना के बारे में उसने अपने परिजनों को जानकारी दी. अगले दिन रविवार को परिजन संग्रामपुर थाना पहुंचे. यहां से उन्हें महिला थाने भेजा गया. इसके बाद महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई. अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. महिला थाना की पुलिस ने पीड़ित लड़की की मोतिहारी सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई है.

जल्द किया जाएगा गिरफ्तार: एसपी।

घटना के बारे में मोतिहारी पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि पीड़ित परिवार के आवेदन पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी जारी है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.