#MNN@24X7 दरभंगा। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम महिला प्रौद्योगिकी संस्थान की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के तत्वावधान में आज दिनांक 23 जनवरी 2023 को नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी की जन्म तिथि के उपलक्ष में पराक्रम दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत संस्थान की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ रश्मि कुमारी ने छात्राओं को नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी के देश के प्रति उनकी सच्ची निष्ठा एवं उनके बहुमूल्य योगदान तथा पराक्रम का उल्लेख करते हुए किया। इस अवसर पर पूर्व कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ गीता सिन्हा सहायक प्राध्यापिका, आसिफ हबीबी सहायक प्राध्यापक एवं अन्य शिक्षकों ने भी नेताजी के योगदानों की चर्चा की।

कार्यक्रम में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसमें पोस्टर प्रस्तुति, भाषण प्रतियोगिता के साथ-साथ संस्थान के कंप्यूटर लैब में छात्राओं को नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी के जीवनी पर डॉक्यूमेंट्री भी दिखाया गया।

विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को गणतंत्र दिवस के दिन प्रमाण पत्र संस्थान के निदेशक महोदय के द्वारा प्रदान किया जाएगा। इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर छात्राओं ने भाग लिया जिसमें सानिया प्रवीण, मुस्कान, खुशी, दिव्या, अंकिता, साक्षी, निधि कमल, मुस्कान, प्रियंवदा, खुशी कुमारी शामिल है।