#MNN@24X7 दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के कुलपति प्रोफेसर एस पी सिंह के आदेश से नवनियुक्त तीन पदाधिकारियों ने अपने-अपने विभागों का कार्यभार संभाला, जिनमें प्रोफेसर एच के सिंह ने दूरस्थ शिक्षा निदेशालय के निर्देशक के रूप में, प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह ने महाविद्यालय निरीक्षक (विज्ञान) तथा प्रोफेसर अशोक कुमार मेहता ने महाविद्यालय निरीक्षक (कला एवं वाणिज्य) के रूप में अपना- अपना योगदान किया।

महाविद्यालय निरीक्षक द्वय प्रो अरुण कुमार सिंह तथा प्रो अशोक कुमार मेहता ने पहले कुलसचिव कार्यालय में प्रोफेसर मुश्ताक अहमद के समक्ष योगदान कर अपने- अपने कार्यालय में कार्यारंभ किया। वहीं प्रोफेसर एच के सिंह ने पूर्व निर्देशक प्रो ए के मेहता से निर्देशक का दायित्व लेकर दूरस्थ शिक्षा निदेशालय के निर्देशक के रूप में कार्यारंभ किया।

नवनियुक्त पदाधिकारियों ने कहा कि हमलोग विभागीय कार्या के दौरान उत्पन्न समस्याओं को विश्वविद्यालय के नियमानुसार दूरकर सदा छात्रहित तथा विश्वविद्यालय के हित में कार्य करेंगे।
सभी पदाधिकारियों को कुलपति प्रोफेसर एस पी सिंह, प्रति कुलपति प्रोफेसर डॉली सिन्हा तथा कुलसचिव मुश्ताक अहमद ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।