प्रोफेसर कभी सेवानिवृत्त नहीं होते- कुलपति।

#MNN@24X7 दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के स्नातकोत्तर राजनीति विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष सह संकायाध्यक्ष प्रोफेसर जितेन्द्र नारायण दिनांक 31 जनवरी, 2023 को सेवानिवृत हुए। बुधवार को दोपहर 12 बजे से विश्वविद्यालय परिसर में स्थित जुबली हॉल में शिक्षकों, शोधार्थियों और विधार्थियों के द्वारा प्रोफेसर जे.नारायण के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।


सम्मान समारोह में मंच पर प्रख्यात लब्धप्रतिष्ठित साहित्यकार प्रोफेसर प्रभाकर पाठक, जिन्होंने सम्मान समारोह की अध्यक्षता की, मुख्य अतिथि कुलपति प्रोफेसर एस.पी. सिंह, विशिष्ट अतिथि क्रमशः प्रोफेसर मुश्ताक अहमद, स्नातकोत्तर समाजशास्त्र विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष सह पूर्व विधानपार्षद प्रोफेसर प्रोफेसर विनोद कुमार चौधरी और पूर्णिया विश्वविद्यालय, पूर्णिया के कुलसचिव डॉ. घनश्याम राय भी इस अवसर पर उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन वर्तमान विभागाध्यक्ष प्रोफेसर मुनेश्वर यादव ने किया।

धन्यवाद ज्ञापन डॉ मुकुल बिहारी वर्मा ने किया। सभी वक्ताओं ने अपने भाषण में प्रोफेसर जितेंद्र नारायण के साथ बिताए पलों को याद किया और कहा कि वे अपने कार्यकाल में मेहनती और बेदाग रहे। भविष्य में भी उनकी सक्रियता अकादमिक जगत में बनी रहेगी और हमारा मार्गदर्शन करते रहेंगे।