आपदा के नाम पर चल रही हरे हरे पौधे की कटाई:संजीव

#MNN@24X7 प्रखंड क्षेत्र में ठंडी जैसी आपदा राहत के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है,कुछ लोग आपदा में भी कमाई के अवसर तलासने में जुटे हैं,उक्त बातें गंगसारा पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य सह युवा समाजसेवी बागी संजीव कुमार इन्कलाबी उर्फ “भाई जी” ने कही।

संजीव कुमार इन्कलाबी ने कहा की कुछ फर्जी समाजसेवी लोग इस भीषण ठंड से बचाव के नाम पर हरे हरे पेड़ों को कटवाकर घर भरने का काम करने में लगे हुए हैं। वहीं इस बार प्रखंड स्तर से कहीं भी अलाव की व्यवस्था नहीं करवाई गई। प्रभात खबर में छोटी सी खबर छपी की क्षेत्र के गांवों में अलाव की व्यवस्था की गई लेकिन कहीं भी किसी भी तरह की व्यवस्था नहीं की गई।

वहीं अहमदपुर स्थित राजेन्द्र चौक पर अलाव सेंक रहे लखिंदर दास ने बताया कि पारिजात नर्सरी के प्रोपराइटर रंजीत सिंह के द्वारा अलाव की व्यवस्था की गई लेकिन सरकार के तरफ से किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं की गई। एक अखबार में प्रकाशित ख़बर की काफ़ी आलोचना की गई।

बरूना रसलपुर निवासी कमल किशोर ने बताया की आपदा के नाम पर सिर्फ घोटाला और पैसे की उगाही की जा रही है, अहमदपुर निवासी प्रेम कुमार सहनी जी बताते हैं की लोग ठंड से परेशान हो रहे हैं लेकिन सरकार के तरफ से कोई सुविधा मुहैया नहीं हो पा रही है।