#MNN@24X7 दरभंगा। फेयर प्राईस दिलर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में संयुक्त मोर्चा ने आज दरभंगा जिला के सदर प्रखंड में जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं की बैठक जिला अध्यक्ष विनोदानंद झा के अध्यक्षता में 8 सूत्री मांगों के समर्थन मे हरताल के 7वें दिन की गयी।

बैठक में उपस्थित जिला कार्य कारणी सदस्य सह प्रखंड उपाध्यक्ष रामचरण यादव ने विक्रेताओं से कहा कि यह विरोध आगामी 10 जनवरी को सरकार को दिखा देना है ताकि सरकार को यह पता चले की विक्रेताओं कि चट्टानी एकता के आगे सरकार को झुकना पड़े।

मीटिंग में उपस्थित कोषाध्यक्ष एजाज़ सादिक ने हरेक पंचायत से सभी विक्रेताओं को पटना चलने का आह्वाहन किया।मीटिंग में सक्रिय सदस्य सुरेंद्र प्रसाद, सक्रिय सदस्य रंजन कुमार, अखिलेश राय, राजू झा, संतोष यादव ने सरकार की नीव हिलाकर रख देने की बात कहा।मीटिंग में सर्व सम्मति से 9 जनवरी को दिन के 1 बजे प्रखंड कार्यालय पर खाद्य सचिव का पुतला दहन करने का निर्णय लिया गया।

मीटिंग में अजय कर्ण, विधानंद मिश्र, वसीम अख्तर, रंजीत साह, विपिन कुमार, बैद्यनाथ यादव, संजीव पासवान, शंकर चौधरी, चुनचुन यादव, गोपाल भगत, पप्पू सिंह, कमलेश पासवान के अलावे अन्य विक्रेता उपस्थित हुए।